रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 262 मरीजों का उपचार

एप से शेयर हेतु अंतिम बटन से लिंक कॉपी करे
226 Views

बस्ती। रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर की ओर से बुधवार को क्लब अध्यक्ष किशन गोयल के संयोजन में बस्ती सदर विकास खण्ड के बेलगड़ी गांव में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन करने के साथ ही खैर मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से आयुष्मान योजना के तहत गोल्डेन कार्ड बनवाया गया।
क्लब उपाध्यक्ष डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि कोरोना संकट काल को देखते हुये अनेक मरीज अस्पतालों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं ऐसे में रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर ने निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित कर पुनीत कार्य किया है। आयोजक सन्तोष शुक्ल ने बताया कि शिविर में 262 से अधिक मरीजों का परीक्षण कर उन्हें निःशुल्क औषधि उपलब्ध कराया गया। रोटेरियन लक्ष्मीकान्त पाण्डेय ने बताया कि शिविर में आने वालों में कोरोना से बचाव के लिये मास्क, साबुन आदि का वितरण हुआ।
शिविर में डा. बी.के. गुप्ता, डा. मोहरूद्दीन, डा. अख्तर, डा. रीतेश चौधरी ने मरीजों का परीक्षण किया। स्वास्थ्यकर्मी रंजना चौधरी, सुजीत कुमार, उमेश शर्मा, अभिषेक चौधरी,   आदि ने योगदान दिया। शिविर को सम्पन्न कराने में रोटेरियन प्रतिभा गोयल, कवीश अबरोल, वामिक मेराज, श्रीकान्त शुक्ल के साथ ही क्षेत्रीय नागरिकों ने योगदान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन्हे भी पढ़ें –